Sushant Singh Rajput Father Lawyer | Vikas Singh On Rhea Chakraborty Over Bollywood Actor Sushant Singh Rajput Death | सुशांत के पिता के वकील ने कहा- सुशांत को सुसाइड करना होता तो वे बेड से कूदकर फंदे पर नहीं लटकते


  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Sushant Singh Rajput Father Lawyer | Vikas Singh On Rhea Chakraborty Over Bollywood Actor Sushant Singh Rajput Death

मुंबई/दिल्ली14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत के पिता के वकील विकास ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ पहले तो सुशांत के परिवार के साथ में थे और बाद में पलट गए। – फाइल फोटो

  • सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे के बयान का जवाब दिया
  • सतीश मानशिंदे ने आरोप लगाया था कि सुशांत की बहन प्रियंका ने नशे में रिया को गलत तरीके से छुआ था

सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने मंगलवार को कहा कि सुशांत को अगर सुसाइड करना होता तो वो बेड से कूदकर पंखे से नहीं लटकते। उन्हें पंखे से झूलते किसी ने नहीं देखा। विकास ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ एफआईआर दर्ज होने से पहले तो सुशांत के परिवार के साथ में थे और बाद में पलट गए।

रिया ने इस्तेमाल करके सुशांत को छोड़ दिया- विकास सिंह

विकास सिंह ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- रिया का रवैया साफ दिख रहा है कि उन्होंने कैसे सुशांत का इस्तेमाल किया और जब जरूरत खत्म हो गई तो उन्हें फेंक दिया। अपने कारनामों को छुपाने के लिए एक-एक करके सुशांत के सभी स्टाफ को बदल दिया था। सुशांत एक कमरे में सोते रहते थे जबकि दूसरे कमरे में रिया अन्य लोगों के साथ पार्टी करती थी।

“रिया की ओर से कहा जा रहा है कि ईडी ने उन्हें अरेस्ट नहीं किया है। इसका मतलब यह नहीं है कि ईडी को कुछ नहीं मिला है। अगर ईडी को लगेगा कि उन्हें अरेस्ट करना है तो वह उन्हें गिरफ्तार भी कर सकती है। अभी जो भी जांच चल रही है, उस पर न तो रिया कुछ बोल सकती हैं और न ही हम कुछ बोल सकते हैं और न ही किसी का बोलना सही है।”

“मुंबई पुलिस ने आत्महत्या वाली जगह को सिक्योर नहीं किया था”

उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस ने भी लापरवाही बरती है। आत्महत्या मामले में सबसे पहले उस जगह को पुलिस सिक्योर करती है, जहां घटना हुई होती है। लेकिन, मुंबई पुलिस ने ऐसा नहीं किया। घटना के बाद घर में लोगों का आना-जाना लगा रहा। पुलिस ने यह जांच नहीं की कि सुशांत को जिस पंखे से लटका बताया गया, वह उसका वजन संभाल सकता था या नहीं।

“सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है। बल्कि यह हत्या है। अगर किसी को फंदे से लटककर मरना होता तो वह स्टूल पर चढ़कर ऐसा करता। बेड पर चढ़कर ऐसा नहीं करता। क्या सुशांत बेड से कूदकर फंदे से लटक गया? कोई आत्महत्या करना चाहता है, तो भी वह बेड पर चढ़कर फंदे से नहीं लटक सकता। छटपटाहट होने पर वह रुक जाएगा। मीडिया जिस तरह तथ्यों को सामने लाई, वैसा काम मुंबई पुलिस को करना चाहिए था। मुंबई पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई। रिया गलत बयान देकर लोगों का सहानुभूति लेना चाहती है।

“आदित्य ठाकरे के नाम हमने कभी नहीं लिया”

विकास सिंह ने यह भी कहा कि हमने अपनी एफआईआर में आदित्य ठाकरे के नाम की चर्चा भी नहीं की है। रिया उन्हें जानती हैं या नहीं, यह मुझे नहीं पता। लेकिन वह बार-बार उनका नाम क्यों ले रही हैं। चोर की दाढ़ी में तिनक होता है। यह समझ नहीं आ रहा कि वे आदित्य ठाकरे का नाम क्यों ले रही हैं?

रिया के वकील ने कहा था- सुशांत की बहन ने रिया को गलत ढंग से छुआ

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने सोमवार को कहा था कि एक दिन प्रियंका नशे में थीं और वह रिया को गलत तरीके से छू रहीं थीं। इस आरोप पर विकास सिंह ने कहा कि रिया झूठी बातें फैला रही हैं। जिस दिन की बात की जा रही है, वह पार्टी के एक दिन पहले की है। हमारे पास इसका प्रूफ है और समय पड़ने पर हम सामने रखेंगे। रिया ने पहले दिन से ही बहन प्रियंका को सुशांत से अलग करने का प्रयास किया। ऐसे आरोप लगाकर वे परिवार की छवि खराब करना चाह रही हैं।

0



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.